Stri Vashikaran Totke

Control Women by Stri Vashikaran Upay

व्यापार | नौकरी | रोजगार एवं कार्य क्षेत्र में सफलता के कुछ अचूक उपाय | टोटके

अगर आप अपने व्यापार, नौकरी  या रोजगार की चिंता मे विलीन है तो घबराएँ नहीं हम यहाँ पर आपको कुछ ऐसे ऐसे टोटके व उपाय बताएँगे जिनके द्वारा आपको हर समशया का समाधान होगा । साथ ही आपके जीवन मे खुशियाँ फिर से लौटेंगी ।व्यापार के अचूक टोटके

तो चलिये बताते हे आपको कुछ दिलचस्प व्यापार एवं रोजगार संबन्धित टोटके –

  1. होली के पर्व पर एक नए लाल कपडे में लाल गुलाल को बांधकर ( पोटली बना कर ) किसी तश्तरी में अपनी दुकान या घर की तिजोरी में स्थापित करने पर व्यक्ति को जीवन में अपने कार्यों में लगातार लाभ की प्राप्ति होती है , धन का आना लगातार बना रहता है ।
  2. प्रत्येक शुक्रवार को लक्ष्मी नारायण मंदिर में गुड चना बाँटने और माँ लक्ष्मी की मूर्ति पर सुंगधित धूप अगरबत्ती को जलाने और उन्हें चडाने से व्यक्ति को जीवन भर अपने कार्य क्षेत्र में लाभ की प्राप्ति होती रहती है।
  3. जब भी आप अपने व्यापार या कार्य क्षेत्र में जाये तो अपने इष्ट देव को ध्यान करके सुगन्धित इत्र लगाकर ही घर से जाये ।

  4. कपूर और रोली जलाकर उसकी राख को पुडिया बनाकर अपने घर या दुकान के धन स्थान में रखें तो निश्चित ही लाभ बना रहेगा । ( व्यापार संबन्धित टोटके )
  5. अपने व्यापार स्थल ,यदि नौकरी करते है तो अपने ऑफिस या आप किसी भी कार्य क्षेत्र से जिससे आप सम्बन्ध रखते है पर जाने पर एवं लौटने पर उसके द्वार की जमीन को दाहिने हाथ से छूकर अपने माथे पर अवश्य लगायें और अपने इष्ट देव का ध्यान करें इससे आपका भाग्य आप पर प्रसन्न है ,अपने कार्य क्षेत्र के प्रति अपने हर्दय में श्रद्धा एवं सम्मान रखने से ईश्वर की सदा आप पर कृपा बनी रहती है आप को हमेशा अपने कार्यों में सफलता एवं मान सम्मान की प्राप्ति होती है .( इसकी चिंता कभी भी न करें की आपके सहयोगी /साथी /कर्मचारी / अधिकारी या अन्य कोई भी आपके इस व्यव्हार के बारे में क्या सोचेगा या आपका उपहास होगा । )
  6. यदि आपको अपने व्यापार ,नौकरी ,कार्य क्षेत्र में लगातार धन हानि होने लगे , आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा हो लोग आपसे रुष्ट होते है तो आप अपने कार्यस्थल या अपने निवास स्थान में झाड़ू को किसी ऐसे स्थान में रखे की किसी भी बाहर वाले की सीधी निगाह उस पर न पड़े , बहुत ही जल्दी आपकी मुश्किलें कम होने लगेगीं ।
  7. जिस घर में प्रेम का वातावरण रहता है , जहाँ पर कलह नहीं होती है उस घर में धन धान्य की कभी भी कमी नहीं हो सकती है ।

  8. आप अपनी जीविका / कार्य क्षेत्र में किसी को अपना आदर्श अवश्य बनायें , उस व्यक्ति की तस्वीर अपने कक्ष में लगायें उस की जीवनी , उसकी शक्तियों / कमजोरियों का बहुत ही ध्यान से अध्धयन करें एक नियत समय में अपने को उस व्यक्ति की उचाई के बराबर लाने की योजना बनायें , रोज कुछ समय आप आँख बंद करके पूरी एकाग्रता से यह ध्यान करें की आप वही व्यक्ति है . किसी भी परिस्थिति में यह सोचिये की यदि आपकी जगह वह होते तो क्या करते और उसी तरह से कार्यों को करने का प्रयत्न करें .निश्चय ही आप अपने अन्दर बहुत बड़ा बदलाव महसूस करेंगे ।
  9. अपने कार्य क्षेत्र में धन लाभ एवं निरंतर सफलता प्राप्त करने के लिए घर में बनने वाली पहली 3 रोटी गाय , कुत्ते और पक्षियों ( कौओं ) के लिए निकाल कर उन्हें घी और हल्का मीठा लगाकर लगाकर देने से सदैव लाभ ही लाभ की प्राप्ति होती है । बुधवार को गाय को हरी सब्जी ध्चारा एवं गुरुवार को प्रातः तुलसी में थोडा कच्चा दूध डालने से भी उस घर में हमेशा सम्रद्धि बनी रहती है ।
  10. हमेशा याद रखें जिस घर में संध्या के समय लोग सोये रहते है , घर के धर्म स्थान में संध्या को धूप अगरबत्ती नहीं जलती है , उस समय झाड़ू लगाया जाता है , उस समय घर में लोग कोलाहल करते है , नाखून काटते है ऐसे घर से लक्ष्मी हमेशा रुष्ट रहती है उस घर में हमेशा आर्थिक संकट रहता है लाख प्रयत्न के बाद भी वहां पैसा कभी भी नहीं रुक पाता है ।
  11. थोडा सा कच्चा सूत लेकर उसे केसर से रंग कर अपने व्यापारिक स्थल में बांध दें व्यापार बहुत तेजी से बड़ने लगेगा , नौकरी करने वाले व्यक्ति इसे अपनी मेज की दराज / अल्मारी या अपने कार्य सम्बन्धी वस्तु में बांध सकते है । ( व्यापार संबन्धित टोटके )
  12. शुक्ल पक्ष के ब्रहस्पति वार को बारह गोमती चक्र लेकर उस पर हल्दी/केसर से तिलक करके पीले कपडे में बांध कर अपने व्यापारिक स्थल की चौखट पर बांध दे जिससे ग्राहक उसके नीचे से निकले व्यापार में शानदार सफलता मिलती रहेगी ।
  13. व्यापारिक स्थल के पूजाघर में स्फटिक श्रीयंत्र और एकाक्षी नारियल स्थापित करके प्रतिदिन गुलाब की सुगन्धित अगरबत्ती से पूजा करने से व्यापार में निश्चित सफलता प्राप्त होती है ।

  14. रविवार को किसी साफ बर्तन में गंगाजल लेकर 21 बार गायत्री मन्त्र पड़ते हुए हर बार उस पर फूंक मारे फिर उस गंगा जल को अपने सम्पूर्ण कार्यस्थल पर अपनी मनोकामना बोलते हुए अच्छी तरह से छिड़क दें व्यापार में शुभ समाचार प्राप्त होगें । ऐसा लगातार 7 रविवार को अवश्य करें ।
  15. किसी भी तरह के व्यापारिक पत्र व्यवहार करते समय उस पत्र पर हल्दी /केसर का छीठा अवश्य लगा दें।
  16. हिजड़ो को वस्त्र एवं रूपए दान में देकर उन्हें प्रसन्न करके उनसे आशीर्वाद स्वरूप एक रुपया ले लें ,उस सिक्के को संभल कर अपनी तिजोरी में किसी डिबिया में रख दें …दिन दूनी रात चौगनी तरक्की प्राप्त करने लगेंगे । ( व्यापार संबन्धित टोटके )
  17. शवेतार्क मूल ( सफ़ेद आक की जड़ ) को गंगा जल से धोकर ,टीका लगाकर, धूप अगरबत्ती दिखाकर किसी भी शुभ नक्षत्र में चाँदी के ताबीज में सफ़ेद रेशमी डोरे से गले अथवा दहिनी बाजु में धारण करने से अदभुत सफलता प्राप्त होती है ।
  18. एक नारियल को चमकीले लाल नए कपडे में लपेटकर घर और व्यापार स्थल के पूजा स्थान अथवा तिजोरी में रखकर प्रतिदिन धुप /अगरबत्ती दिखाने से भी धन लाभ के योग बनते है ।
  19. कम से कम 10 ग्राम कपूर और इतनी ही मात्रा में रोली को जलाकर उसकी राख को एक साफ लाल कागज में पुड़िया बनाकर उसे अपनी तिजोरी में रख लें , प्रतिदिन सुबह पूजा के बाद उसको अपनी दोनों आँखों और माथे से लगाकर चूम लें …तिजोरी में सदैव बरकत बनी रहेगी ।
  20. अपनी दुकान को खोलने से पहले या आप खुद जब भी पहुंचे सर्वप्रथम दुकान / व्यापारिक स्थल के दोनों और गंगा जल छिड़क कर ईश्वर का नाम लेते हुए अन्दर प्रवेश करें पूरा दिन उत्साह से बीतेगा ।
  21. हर शुक्रवार को निर्धनों में नियम से गुड चना बाँटने से एवं बुधवार को एक कटोरी बासमती चावल का दान देने से भी माता लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है ।
  22. यदि आपको लगता है की तमाम प्रयास के बाद भी आपको अपने व्यापार में मनवांछित सफलता नहीं मिल पा रही है तो शुक्ल पक्ष के किसी भी ब्रहस्पतिवार को किसी मंदिर में लगी श्यामा तुलसी के चारों और उग आई खरपतवार को किसी नए पीले कपडे में बांध कर अपने कार्य स्थल में कही भी साफ जगह पर रख दें , उसे रोज पूजा करते समय धूप /अगरबत्ती अवश्य दिखाएँ ।
  23. प्रत्येक माह के प्रथम बुधवार को पाँच मुट्ठी हरे साबुत मूंग हरे रंग के नए साफ कपडे में बांध कर बहती नदी में प्रवाहित करने से जीवन में सफलता प्राप्त होती है ,इसे प्रवाहित करते समय ईश्वर का स्मरण करते हुए अपनी मनोकामना अवश्य दोहराएँ ।
  24. शुक्ल पक्ष के सोमवार को संध्या से पहले एक मुट्ठी बासमती चावल माता लक्ष्मी का स्मरण करते हुए बहती हुई नदी में डाल दें धन लाभ होगा । ( व्यापार संबन्धित टोटके )
  25. एक पके हुए मट्टी के घड़े को लाल रंग से रंगकर उसमें जटा वाला पानी वाला नारियल रखकर उसका मुंह मोली से बंद करके उसे नदी के बहते हुए जल में प्रवाहित कर दें अति शीघ्र उत्तम लाभ की प्राप्ति होगी ।
  26. प्रतिदिन भोजन करने से पूर्व गृहस्वामी अपनी थाली से गाय और चिड़ियों के लिए एक एक ग्रास अवश्य निकालें ,इससे ईश्वर और पितरों के आशीर्वाद से सुख सम्रद्धि और यश की प्राप्ति होती है ।
  27. किसी भी शुभ दिवस में सात गोमती चक्र एवं काली हल्दी को तिलक लगाकर धूपदीप दिखाकर चमकदार पीले कपड़े में बाँधकर धन स्थान में रखने पर धन खिंचा चला आता है ।
  28. एक बर्तन में जल लेकर उसमें दूध, चन्दन,पुष्प और अक्षत डालकर सोमवार की सुबह बरगद के पेड़ की जड़ में चड़ा दें ….घर धन धान्य से भरा रहेगा ।

  29. व्यापार वृद्धि के लिए श्रीयंत्र के साथ कुछ नागकेसर (यह किसी भी पूजा की दुकान में मिल जायेगा ) रखने से श्रीयंत्र का प्रभाव बहुत बड़ जाता है।
  30. थोड़ा सा कच्चा सूत लेकर उसे केसर से रंग लें , इस रंगे हुए सूत को अपने व्यापर स्थल में बांध लें व्यापार में अच्छी सफलता मिलती रहेगी । नौकरी करने वाले इसे अपनी अलमारी,दराज,मेज कहीं भी रख सकते है तरक्की के योग प्रबल होंगे । ( व्यापार संबन्धित टोटके )
  31. अपने व्यापर स्थल की तिजोरी गल्ले में शुक्ल पक्ष के शुक्रवार को अभिमंत्रित 11 काली कौड़ियों को रखने से जल्द ही शानदार सफलता मिलने लगती है ।

पढ़ें – शादी – विवाह को बचाने के 40 टोटके 

व्यापार के अचूक टोटके जिनसे आपको मिलेगी राहत

अगर आपको इन टोटकों को अपनाने मे कोई समशया आए तो आप हर विशेसज्ञ से संपर्क कर सकते हैं । हमारे विसेसज्ञ ने यहाँ आपको लाल किताब मे वर्णित 30 टोटके बताएं है जिनसे आपको आपके व्यापार मे बोहोत फायदे मिलेंगे ।

जाने स्त्री वशीकरण टोटके के अहम् फायदे हमारे वशीकरण विशेषज्ञ द्वारा। Frontier Theme

Click Here for Call, Msg and Whatsapp

call now sms now whatsapp now